logo-image

अमिताभ बच्चन ने 75वें जन्मदिन से पहले कहा- 'अरे छोड़ दो यार! बस सांस लेने दो'

दरअसल, अमिताभ ने बैक टू बैक दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ ज्वैलरी की शॉप में नजर आ रहे हैं।

Updated on: 07 Oct 2017, 08:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस बार 11 अक्टूबर का दिन बेहद ही खास होने वाला है। इस दिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का 75वां जन्मदिन है, ऐसे में बॉलीवुड हस्तियों से लेक​र सभी खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

शहंशाह के हर जन्मदिन पर कुछ ना कुछ खास होता है। इस बार भी बिग बी के बर्थडे को लेकर सभी उत्साहित थे, लेकिन उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद से उनके फैन्स थोड़ा निराश हो गए हैं।

दरअसल, अमिताभ ने बैक टू बैक दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ ज्वैलरी की शॉप में नजर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ एक बच्चा भी दिखाई दे रहा है।

और पढ़ें: 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान निभाएंगे अनु मलिक का किरदार!

शमिताभ के अभिनेता ने लिखा,' एक बच्चा मुझसे मिला और कहा कि आशीर्वाद दीजिए की मैं भी बड़ा होके आप की तरह बनूं। इस पर मैंने कहा कि बड़ा कष्ट उठाना पड़ेगा तुम्हें।'

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, 75वां जन्मदिन! यो? सेलि​ब्रेशन, कोई सेलिब्रेशन नहीं, यहां जा रहा है, वहां जा रहा है.. अरे छोड़ दो यार! बस सांस लेने दो!'

गौरतलब है कि इन दिनों शहंशाह सोनी चैनल पर आने वाले अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में खासा बिजी नजर आ रहे हैं। टीआरपी की दौड़ में उनका यह सीरियल कई हफ्तों से टॉप 10 में शीर्ष स्थान पर काबिज है।

अमिताभ बच्चन शुक्रवार को मध्यप्रदेश की राजधानी पहुंचने पर भावुक हो उठे। उन्होंने यहां अपने प्रशंसकों से कहा, 'मैं आप सबका, यानी भोपाल का जमाई हूं।' एक ज्वैलर्स कंपनी के शोरूम के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन भी थीं।

और पढ़ें: BIGG BOSS 11: हिना खान ने उड़ाया शिल्पा शिंदे का मजाक, गौहर खान ने लगाई क्लास