logo-image

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बताया किस नाम से पुकारते थे उन्हें वीरू देवगन

वीरू देवगन की जलती चिता के सामने बिग बी, अजय देवगन के साथ काफी देर तक बैठे रहें

Updated on: 30 May 2019, 06:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के पिता मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन का 27 मई को मुंबई के 'सांताक्रूज हॉस्पिटल' में निधन हो गया. वह 85 साल के थे. वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार शामिल हुए जिनमें अमि‍ताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, सनी देओल, अनिल कपूर भी थे.

वीरू देवगन की मौत बॉलीवुड में किसी सदमे से कम नहीं था. जिन लोगों ने उनके साथ काम किया उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वीरू अब उनके साथ नहीं हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी वीरू देवगन के काफी करीब थे. उनकी मौत की खबर सुनते ही बिग बी ने अपनी फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर अंतिम संस्कार में पहुंच गए. इतना ही नहीं वीरू देवगन की जलती चिता के सामने बिग बी, अजय देवगन के साथ काफी देर तक बैठे रहें.

अपने करीबी दोस्त अचानक चले जाने पर दुखी अमिताभ ने बेहद इमोशनल नोट लिखा- जलती चिता के सामने बैठना. राख को साथ ले जाने के लिए इंतजार करना. अपने करीबी को जाते देखना... बाबू जी, मां जी... फिर एक नए दिन की शुरुआत और नया काम.

अमिताभ ने वीरू देवगन के संग अपनी पहली मुलाकात और काम के अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि वीरू जी उन्हें प्यार से 'अमिताभ सिंघया' कहकर बुलाते थे.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अमिताभ इन दिनों फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर कर रही हैं. यह फिल्म भी 21 फरवरी को रिलीज होगी.