logo-image

बॉलीवुड की इन दो बड़ी एक्ट्रेस से डरते हैं अमिताभ बच्चन, कहा- मुझे नहीं देंगी काम

सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। 'नॉट आउट' के बाद बिग बी 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे।

Updated on: 29 Aug 2018, 04:46 PM

मुंबई:

सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। 'नॉट आउट' के बाद बिग बी 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे। इस मल्टी-स्टारर फिल्म में बिग बी के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी। 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 10 के इवेंट के दौरान मिस्टर बच्चन ने कहा, 'मैं आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने से डरता हूं, क्योंकि लगता है वे अब मुझे काम नहीं करने देंगे। नई पीढ़ी के कलाकार बहुत शानदार हैं। हमने अपने शिल्प को सुदृढ़ करने के लिए वर्षो का समय लिया, लेकिन इन लोगों को पता है कि वे क्या कर रहे हैं। रणबीर और सुशांत, वरुण, राजकुमार और कार्तिक आर्यन को देखिए- सभी बहुत अच्छे हैं।'

'ब्रह्मास्‍त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी और अमिताभ बच्चन इस फिल्‍म की तीनों सीरीज का हिस्‍सा होंगे। इस फिल्‍म का पहला पार्ट 15 अगस्‍त 2019 में रिलीज होगा।

इस मल्टी-स्टारर फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट , अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय नज़र आएंगे। रणबीर और आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे। 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा अमिताभ बच्चन 'बदला' और 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में नज़र आएंगे।

और पढ़ें: Priya Prakash Varrier का नया लुक देखकर बढ़ जाएंगी आपकी धड़कन, देखें तस्वीरें

फिल्म 'बदला' का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। इसमें फिल्म 'पिंक' में अमिताभ के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू भी हैं। वहीं छोटे पर्दे पर भी अमिताभ बच्चन का जादू चलने के लिए तैयार है।

रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर दस्तक देने के लिए तैयार है। केबीसी के दसवें सीजन की मेज़बानी हर बार की तरह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन करते हुए नज़र आएंगे। बिग बी ने ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में नौकरी के लिए जॉब एप्लिकेशन अपलोड की थी, जिसमें उन्होंने दीपिका और कैटरीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।