'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन पड़े बीमार, जोधपुर पंहुची डॉक्टर्स की टीम

जोधपुर में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन बीमार पड़ गए।

  |   Updated On : March 13, 2018 02:50 PM

जोधपुर:  

जोधपुर में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन बीमार पड़ गए। जानकारी के मुताबिक मुंबई से डॉक्टर्स की एक टीम प्राइवेट जेट से जोधपुर रवाना हो गई है।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ कल रात तक ठीक थे।

जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के चलते अमिताभ पिछले दस दिनों से लगातार देर रात तक काम कर रहे हैं। वहीं जोधपुर के बदलते मौसम के अनुसार ढलने में शरीर को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  

अमिताभ बच्चन ने तड़के 4.51 पर शूटिंग से होटल लौट ट्वीट किया बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता...जबकि पूरा जोधपुर शहर सो रहा है। पांच बजे अपने ब्लॉग पर उन्होंने लिखा कि सभी को मेहनत करनी पड़ती है।

अपने ब्लॉग में दी थी जानकारी

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा था,'मैं कल सुबह से अपने शरीर को डॉक्टरों की टीम के घेरे में रखूंगा जो मुझे फिर से स्वस्थ्य करेंगे। मैं आराम करूंगा।'

उन्होंने कहा, 'अभी सुबह के पांच बजे हैं। काम के लिए कल रात के बाद यह सुबह हुई। कुछ लोगों को जीने के लिए काम करने की, कठिन परिश्रम करने की जरूरत होती है।'

पिछले महीने भी अमिताभ को गेस्ट्रोइन्टेस्टाइनल समस्या के कारण लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अमिताभ का इलाज मशहूर गेस्ट्रोइन्टेस्टाइनलॉजिस्ट जयंत बार्वे कर रहे हैं।

फिलहाल अमिताभ जोधपुर के होटल में अपने कमरे में हैं। मीडिया को वहां जाने की अनुमति नहीं है। मेहरानगढ़ के किले पर शूटिंग के लिए  फिल्म के अन्य स्टार कास्ट आमिर खान और क्रू मेंबर वहां पहले से ही मौजूद है।  

इस फिल्म में अमिताभ और आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण विजय कृष्ण अचार्य कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 102 Not Out: 27 साल बाद नज़र आएगी बिग बी और ऋषि कपूर की जोड़ी, रिलीज हुआ टीज़र 

 

First Published: Tuesday, March 13, 2018 12:00 PM

RELATED TAG: Amitabh Bachchan Health Update,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो