जानें किस से पूछ कर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करते हैं फिल्में साइन

अमिताभ बच्चन के सबसे करीब उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, पोती आराध्या, बहु ऐश्वर्या राय और पत्नी जया बच्चन है. वो कई मौके पर उनकी तारीफ करते भी नजर आते हैं. इतना ही नहीं कई काम तो इनसे पूछे बैगर करते भी नहीं.

News State Bureau  |   Updated On : October 12, 2018 11:04 AM
सौजन्य : सोशल मीडिया

सौजन्य : सोशल मीडिया

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने गुरुवार यानी 11 अक्टूबर को अपना 76वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके फैन्स ने उन्हें ढेरों बधाईयां दी. अमिताभ बच्चन के सबसे करीब उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, पोती आराध्या, बहु ऐश्वर्या राय और पत्नी जया बच्चन है. वो कई मौके पर उनकी तारीफ करते भी नजर आते हैं. इतना ही नहीं कई काम तो इनसे पूछे बैगर करते भी नहीं.

हाल ही में श्वेता बच्चन नंदा की नॉवेल 'पैराडाइज टावर्स' लॉन्च हुई. बेटी के किताब लॉन्च के दौरान उन्होंने एक हैरान करने वाला राज़ खोला. अमिताभ बच्चन ने कहा कि फिल्म साइन करने से पहले बेटी श्वेता की राय जरूर लेते हैं.

बिग बी का कहना है कि श्वेता जो भी कहती है वो सच जरूर होता है. श्वेता का ऑब्जरवेशन बहुत पावरफुल है. मैं और घर के बाकी लोग भी उनकी बातों से सहमत होते हैं.
अमिताभ बच्चन का कहना है कि श्वेता अगर कहती हैं कि ये फिल्म हिट होगी तो वो सच में हिट होती है. और अगर वो कहे कि फ़िल्म में दम नहीं है तो वो बॉक्स ऑफ़िस पर नहीं चलती.

श्वेता अमिताभ बच्चन को स्क्रिप्ट चुनने में मदद करती है. अमिताभ की मानें तो श्वेता का कहानी देखने का अपना अलग नजरिया होता है जो सही साबित भी होता है.

भले ही श्वेता बच्चन ने फिल्मों में काम नहीं किया. लेकिन वो एक बेहतरीन कलाकार हो सकती थी. बॉलीवुड के शहंशाह ने दावा किया कि श्वेता परिवार की सबसे बेहतरीन कलाकार हैं. इस बात की तस्दीक करण जौहर भी करती है. करन जौहर के मुताबिक श्वेता जाने-माने बॉलीवुड सितारों की काफी अच्छी मिमिक्री करती हैं, लेकिन अफसोस की इसे कोई नहीं जानता है, क्योंकि वो बहुत ही शर्मिली हैं.

और पढ़ें : मुंबई पुलिस ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले की जांच शुरू की, एक्ट्रेस को दी गई सुरक्षा

First Published: Friday, October 12, 2018 10:53 AM

RELATED TAG: Amitabh Bachchan, Shweta Bachchan, Big B, Bollywood,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो