logo-image

बिग बी ने थाईलैंड में 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग पूरी की

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग पूरी कर ली है। अमिताभ के लिए शूटिंग का यह कार्यक्रम काफी मुश्किल था।

Updated on: 18 Dec 2017, 08:39 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग पूरी कर ली है। अमिताभ के लिए शूटिंग का यह कार्यक्रम काफी मुश्किल था, लेकिन उन्होंने इसे ऊर्जा से भरपूर बताया।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'थाइलैंड की जंगली पहाड़ियों व ठंड के बीच फिल्म का यह मुश्किल शूटिंग कार्यक्रम आखिरकार समाप्त हो गया है। थाइलैंड के लोगों का व्यवहार काफी अच्छा रहा। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए शूटिंग बहुत मुश्किल थी, लेकिन यह ऊर्जा से भरपूर रही।'

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Dec 15, 2017 at 6:11pm PST

यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने 'धूम 3' का निर्देशन किया था। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है।

यश राज बैनर के तले बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार आमिर और बिग बी एक साथ नजर आएंगे। आमिर खान एक बार फिर फातिमा के साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म ईस्ट इंडिया के दौर की कहानी है। विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: गुजरात-हिमाचल फतह के बाद बोले PM मोदी, नतीजे GST पर जनादेश

(इनपुट- आईएएनएस)