logo-image

'बदला' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर तापसी का केस लड़ते हुए दिखे अमिताभ बच्चन

फिल्म के इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन वकील 'बादल गुप्ता' के रोल में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 12 Feb 2019, 12:56 PM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नु की मच अवेटेड फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सुजॉय घोस की फिल्म 'बदला' 8 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म के इस ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की आवाज से शुरू होती है, जो कहते हैं- बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता..

फिल्म के इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन वकील 'बादल गुप्ता' के रोल में नजर आ रहे हैं. जिनके बारे में कहा जाता है कि वो आजतक कोई भी केस नहीं हारे.क्राइम थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नु भी लीड रोल में नजर आ रही हैं जिन पर एक कत्ल का आरोप लगा है. खून के आरोप में जेल में बंद तापसी का केस बिग बी लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म का ये ट्रेलर थोड़ा कन्फ्यूजिंग है. जिसे देखने के बाद आप असली मुजरिम का पता नहीं लगा पाएंगे.

बता दें कि ये दूसरी बार है जब बिग बी और तापसी एक साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले दोनों साल 2016 में आई फिल्म पिंक में नजर आए थे. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म पिंक को अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने डायरेक्ट किया था.

बता दें कि 'बदला' को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. सुजॉय, कहानी और कहानी 2, अलादीन जैसी फिल्में बना चुके हैं. यह फिल्म इस साल 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. जिसकी शुटिंग मुंबई से लेकर स्कॉटलैंड जैसी जगहों पर हुई है.