logo-image

अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की फिल्म से टकराएगी विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलू'

अमिताभ और ऋषि दो दशक बाद साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने 'अमर अकबर एंथोनी', 'नसीब' और 'कभी कभी' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था।

Updated on: 08 Jun 2017, 02:52 PM

मुंबई:

महानायक अमिताभ बच्चन और अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म '102 नॉट आउट' एक दिसंबर को रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'तुम्हारी सुलू' से होगी।

उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित फिल्म में अमिताभ 102 साल के पिता और ऋषि कपूर उनके 75 साल के बेटे की भूमिका में हैं। बयान के मुताबिक, निर्माताओं ने जुलाई तक शूटिंग पूरी करने का फैसला किया है।

फिल्म '102 नॉट आउट' लेखक-निर्देशक सौम्या जोशी के इसी नाम के सफल गुजराती नाटक पर आधारित है। यह पिता-पुत्र की खूबसूरत कहानी है और फिल्म में दोनों कुछ गुजराती संवाद बोलते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: 'पीकू' के बाद एक बार फिर साथ दिखेगी दीपिका-इरफान की जोड़ी?

27 साल पहले साथ किया था काम

अमिताभ और ऋषि दो दशक बाद साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने 'अमर अकबर एंथोनी', 'नसीब' और 'कभी कभी' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था। दोनों आखिरी बार साल 1991 में फिल्म 'अजूबा' में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: वट पूर्णिमा 2017: पति की लंबी उम्र के लिए करें ये पूजा

रेडियो जॉकी बनेंगी विद्या

'तुम्हारी सुलू' का निर्माण टी-सीरीज और अतुल कासबेकर की इलिप्सिस एंटरटेनमेंट कर रही है। इस फिल्म में विद्या बालन रेडियो जॉकी का किरदार निभाएंगी। वहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया बॉस की भूमिका में नजर आएंगी।

(IANS इनपुट के साथ)

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)