logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IIFA 2017: तो क्या सलमान-ऐश्वर्या की वजह से अमिताभ बच्चन नहीं बनेंगे अवॉर्ड का हिस्सा

छोटे से लेकर बड़े स्टार्स से सजने वाले इस इवेंट से बच्चन परिवार रहेगा। ऐसे में उनके फैंस को तकड़ा झटका लग सकता है कि आखि‍र क्यों बच्चन फैमिली इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं।

Updated on: 14 Jul 2017, 03:40 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों जहां आईफा अवॉर्ड में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड सितारे न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली द्वारा इसके बॉयकाट की खबरें की हैं। बॉलीवुड के सबसे बड़े इवेंट से बिग बी का किनारा करना अपने आप में कई सवाल खड़ा कर रहा है।

छोटे से लेकर बड़े स्टार्स से सजने वाले इस इवेंट से बच्चन परिवार रहेगा। ऐसे में उनके फैंस को तकड़ा झटका लग सकता है कि आखि‍र क्यों बच्चन फैमिली इस इवेंट का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं।

बता दें एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े ग्लैमरस अवॉर्ड में अमिताभ बच्चन आईफा के ब्रांड एंबेसडर थे। साल 2010 में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने IIFA 2010 के लिये प्रमोशनल वीडियो शूट किया था, तो इसके ऑर्गनाइजर्स ने उनका काफी मजाक उड़ाया था।

और पढ़ें: BIGG BOSS 11: कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक, रिया सेन से लेकर मिलेंगे ये जाने-पहचाने चेहरे

ऑर्गनाइजर्स के इस व्यवहार से नाराज बच्चन फैमिली ने फैसला किया कि अब वह कभी भी आईफा का हिस्सा नही रहेंगे। लेकिन इसके साथ ही ये खबरें भी मीडिया गलियारों में छाई हुई हैं कि ऐश्वर्या राय के एक्स लवर सलमान खान की वजह से अमिताभ बच्चन और उनके परिवार ने आईफा से दूरी बनाने का फैसला किया है।

बता दें साल 2010 में श्री लंका में आयोजित इस अवॉर्ड सेरमनी के बारे में अमिताभ से कोई भी राय नहीं ली गई थी और इस शो को सलमान से होस्ट कराया गया।

और पढ़ें: SEE PICS: प्रियंका चोपड़ा की इन बोल्ड तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाई धूम