logo-image

आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी में साथ नजर आये रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने इस्टाग्राम के स्टोरी स्टेट्स में दो फोटो लगाई है जिसमें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ नजर आ रहे है।

Updated on: 16 Jul 2018, 12:58 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने इस्टाग्राम के स्टोरी स्टेट्स में दो फोटो लगाई है जिसमें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ नजर आ रहे है। सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा है ना। पर सच यही है।

'ब्रह्मास्त्र' के आउटडोर शूट
'ब्रह्मास्त्र' के आउटडोर शूट

दरअसल अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के आउटडोर शूट पर गई आलिया भट्ट की एक स्टोरी पिक में उनकी गर्ल गैंग और रणबीर कपूर साइट सीइंग करते नजर आ रहे है। तो दूसरी तस्वीर में आलिया कैटरीना कैफ को बर्थडे विश कर रही है। जी हां, आज कैटरीना का 35वां बर्थडे है।

णबीर कपूर कैटरीना कैफ
णबीर कपूर कैटरीना कैफ

बता दें कि आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों लंबे समय तक लिव-इन में भी रहे। लेकिन फिर अलग हो गए।

रणबीर और आलिया भट्ट
रणबीर और आलिया भट्ट

वहीं अब फ़िल्मी गलियारों में रणबीर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर चर्चा जोरों-शोरों पर है। सोनम कपूर की शादी में दोनों सितारें स्पॉट किये गए थे जिसके बाद कई गॉसिप्स होने लगी। दोनों कई मौकों पर साथ दिखाई दे चुके हैं। कुछ ही दिन पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के घर भी गए थे।

'ब्रह्मास्त्र'
'ब्रह्मास्त्र'

रणबीर और आलिया पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे।

'ब्रह्मास्‍त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी और अमिताभ बच्चन इस फिल्‍म की तीनों सीरीज का हिस्‍सा होंगे। इस फिल्‍म का पहला पार्ट 15 अगस्‍त 2019 में रिलीज होगा।

इस फिल्म के अलावा आलिया 'कंलक' में भी नजर आएंगी।