logo-image

रणबीर के साथ अपने रिश्ते पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, जानिए क्यों कहा शर्म आती है

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया-रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. वहीं इस फिल्म में टीवी से फिल्मों में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय भी हैं

Updated on: 14 Dec 2018, 04:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी हैं. हाल ही में आलिया ने बताया कि उन्हें फिल्म के अपने साथी एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने में शर्म आती है. आलिया ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही. कुछ समय पहले एक इटरव्यू में आलिया के फिल्म निर्माता पिता ने कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी रणबीर के साथ रिलेशनशिप में है.

यह पूछे जाने पर कि वह रणबीर के साथ अपनी रिलेशनशिप को पिता से मिली स्वीकृति को कैसे देखती है, आलिया ने कहा, "आप भविष्य में क्यों जा रहे हैं? आपको वर्तमान क्षण में रहना चाहिए. ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती."

उन्होंने कहा, "मुझे शर्म आ रही है, लेकिन मैं अपने पिता से प्यार करती हूं और वह जो कुछ कहते हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, लेकिन मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती."

यह पूछे जाने पर कि जाह्नी और सारा के आने के बाद उन्हें 'सीनियर' कहे जाने पर कैसा लगता है. इस पर उन्होंने कहा, "मैं सीनियर नहीं हूं. अगर आप इसे सीनियर कहते हैं, तो मैं उनके लिए सीनियर हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच ऐसा कोई फर्क है और वो मुझसे ज्यादा छोटी नहीं हैं."

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया-रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. वहीं इस फिल्म में टीवी से फिल्मों में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय भी हैं जो विलेन की भूमिका में दिखेंगी.

(इनपुट आईएएनएस से)