logo-image

VIDEO: आलिया भट्ट की 'राज़ी' का पहला गाना 'ऐ वतन' रिलीज, दिखा देशभक्ति का जज्बा

आलिया भट्ट और विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी 'राज़ी' का पहला गाना 'ऐ वतन' रिलीज हो गया है। देशभक्ति से भरे इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है।

Updated on: 18 Apr 2018, 06:15 PM

मुंबई:

आलिया भट्ट और विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी 'राज़ी' का पहला गाना 'ऐ वतन' रिलीज हो गया है। देशभक्ति से भरे इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है।

यह गाना आलिया के किरदार को जंच कर रहा है। वहीं दर्शकों को भी पसंद आ रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि आलिया और विक्की की शादी हो जाती है। इसके बाद वह कैसे पाकिस्तान जाकर अपने देश के लिए काम करती हैं।

आलिया ने ट्विटर पर इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'ये रहा हमारा पहला गाना... 'ऐ वतन'

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर की 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी!

इस फिल्म में आलिया भट्ट एक भारतीय लड़की सहमत का किरदार निभा रही हैं। वह एक आज्ञाकारी बेटी और निडर जासूस के तौर पर दिखाई दे रही हैं। सहमत के पिता उसकी शादी एक पाकिस्तानी अफसर से करा देते हैं, ताकि वह वहां पर जासूसी कर सके। यहां से ही उसकी जिदंगी में कई मोड़ आते हैं। आलिया के पति का किरदार विक्की कौशल ने निभाया है।

'राज़ी' एक पीरियड थ्रिलर फिल्म है, जो साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान की कहानी दर्शाती है। इसकी कहानी हरिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। वह 'तलवार' और '10 कहानियां' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। फिल्म को विनीत जैन और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

'राज़ी' 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: मक्का मस्जिद केस: जावेद अख्तर का तंज, बोले- मिशन पूरा हुआ