logo-image

करण जौहर की कठपुतली बयान पर आलिया ने दिया कंगना को ये जवाब

कंगना ने कुछ दिनों पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग मुझे स्क्रीनिंग के लिए फोन करते हैं.

Updated on: 10 Feb 2019, 06:49 PM

नई दिल्ली:

अक्सर अपने बेबाक बयान के कारण चर्चा में आने वाली कंगना रानौत ने हाल ही में आलिया भट्ट को अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' का सपोर्ट न करने पर खरी-खोटी सुनाई थी. कंगना ने आलिया को निशाने पर लेते हुए कहा था कि उन्हें महिला सशक्तिकरण की इतनी महत्वपूर्ण फिल्म का सपोर्ट करने की हिम्मत दिखानी चाहिए. यहां तक कि कंगना ने आलिया को करण जौहर के हाथों की कठपुतली तक बता डाला था.

अब आलिया ने कंगना के इस बयान पर जवाब देते हुए कहा कि अगर वह नाराज हैं तो वह उनसे पर्सनली माफी मांग लेंगी लेकिन उन्होंने किसी को जानबूझकर दुख नहीं पहुंचाया. आलिया ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं मीडिया में इसके बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती. वैसे मुझे नहीं लगता है कि कंगना ने मेरे बारे में ऐसा कुछ कहा होगा.

बता दें कि कंगना ने कुछ दिनों पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग मुझे स्क्रीनिंग के लिए फोन करते हैं. तनु वेड्स मनु के रिलीज के दौरान मैंने कई लोगों को बुलाने को काफी कोशिश की लेकिन कोई भी नही आया. लेकिन जब उनको मेरी जरुरत पड़ी तो उन्होंने बड़ी बेशर्मी से मुझे बुला लिया. मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई. लेकिन अब बहुत हुआ ये सारी चीजें मैंने अब बंद कर दी.

कंगना ने बताया कि आलिया भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म 'राजी' का ट्रेलर देखने के लिए बुलाया था. उसने कहा था कि प्लीज ये फिल्म मेरे लिए देखो, ये मेरे लिए नहीं है और न ही करण जौहर के लिए. ये फिल्म सहमत खान की फिल्म है जिसने देश के लिए सब कुछ न्यौछावर कर दिया.