logo-image

कठुआ गैंगरेप की घटना को आलिया भट्ट ने बताया 'शर्मनाक', कहा- न्याय होना चाहिए

25 साल की एक्ट्रेस ने अपकमिंग मूवी 'राजी' का पहला गाना 'ऐ वतन' लॉन्च किया।

Updated on: 18 Apr 2018, 09:17 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कठुआ गैंगरेप को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की वीभत्स घटना से वह बहुत गुस्सा और दुखी हैं।

आलिया ने कहा कि उन्हें आशा है कि उसे न्याय मिलेगा। आलिया के जहन में अपनी आगामी फिल्म 'राजी' की कश्मीर में शूटिंग की खास यादें हैं।

25 साल की एक्ट्रेस ने अपकमिंग मूवी 'राजी' का पहला गाना लॉन्च किया।

ये भी पढ़ें: VIDEO: 'राज़ी' का पहला गाना रिलीज, आलिया की देशभक्ति का दिखा जज्बा

दुष्कर्म-हत्या की घटना पर आलिया ने कहा, 'यह बहुत ही अशोभनीय, शर्मनाक और भयानक घटना है। एक लड़की, एक महिला और एक व्यक्ति के तौर पर और देश के एक नागरिक के रूप में मुझे बहुत बुरा लगा और दुख हुआ कि इस तरह की घटना हुई है।'

आलिया ने कहा, 'मैं कई दिनों से इस मामले के बारे में पढ़ रही हूं, लेकिन मैंने पिछले दो दिनों से इसकी कोई नई जानकारी नहीं ली क्योंकि अगर मैं इसे और पढ़ूंगी तो यह मुझे और ज्यादा दुखी, नाराज और गुस्सा दिलाएगी। मैं दिल से आशा करती हूं कि न्याय होना चाहिए। हमें वास्तव में बाहर निकलना चाहिए और इसकी निंदा करनी चाहिए ताकि ऐसा बार बार न हो।'

'राजी' 11 मई को रिलीज होगी। यह एक पीरियड थ्रिलर फिल्म है, जो साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान की कहानी दर्शाती है। इसकी कहानी हरिंदर सिक्का की नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। वह 'तलवार' और '10 कहानियां' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: अगर कार्बोहाइड्रेट ज्यादा खाया तो दोबारा हो सकता है कैंसर!