logo-image

आलिया भट्ट की इस दरियादिली के आप भी हो जाएंगे कायल, ड्राइवर और हेल्पर के जीवन में भरा खुशियों का रंग

कभी अपने मासूमियत भरे जवाबों से सोशल मीडिया में उपहास का कारण बनने वाली आलिया भट्ट अब एक नए कारनामें को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 20 Mar 2019, 10:46 AM

मुंबई:

कभी अपने मासूमियत भरे जवाबों से सोशल मीडिया में उपहास का कारण बनने वाली आलिया भट्ट अब एक नए कारनामें को लेकर चर्चा में हैं. अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं आलिया अब अपने दरियादिली के कारण मशहूर हो रही हैं. आलिया भट्ट ने अपने पर्सनल ड्राइवर सुनील और हेल्पर अमोल को 50-50 लाख रुपए तोहफे के रूप में दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने ये पैसा उन्हें मुंबई जैसे शहर में अपना घर खरीदने के लिए दिया है. पैसे मिलते ही दोनों ने जुहू गली और खार दांडा इलाके में फ्लैट्स बुक भी कर दिए हैं.

बता दें आलिया के साथ ड्राइवर सुनील और हेल्पर अमोल तब से काम कर रहें हैं जब 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी.
आलिया ने कुछ वक्त पहले ही खुद के लिए 13 करोड़ का अपार्टमेंट खरीदा है. उनका नया आशियाना जुहू में है.

यह भी पढ़ेंः ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे रणधीर, करिश्मा, नीतू कपूर ने शेयर की ये फैमिली फोटो

पहले खबरें थीं कि वो इस घर में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शिफ्ट होने वाली हैं. हालांकि बाद में उन्होंने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि मैं वहां रहने नहीं वालीं हूं. मैंने वो जगह अपने ऑफिस के लिए खरीदी हैं, जी जहां मैं अपना प्रोडक्शन हाउस 'एटर्नल सनशाइन प्रोड्क्शन्स' खोलने वाली हूं.

यह भी पढ़ेंः आलिया भट्ट का सपना हुआ पूरा, सलमान खान के साथ 'इंशाअल्लाह' में आएंगी नजर

आलिया भट्ट फिल्म कलंक और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. ये दोनों ही बिग बजट फिल्में हैं. कलंक अगले महीने 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है, वहीं ब्रह्मास्त्र इस साल के आखिर तक रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र में उनके अपोजिट बॉयफ्रेंड रणबीर हैं.