logo-image

आखिर बिग बी को 'एबी' क्यों कहती है आलिया भट्ट ?, जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ आएंगी नजर

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर बड़ा मजा आ रहा है।

Updated on: 09 Jun 2018, 12:46 PM

मुंबई:

फिल्म 'राजी' में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में बिग बी के साथ कई बड़े स्टारकास्ट नजर आएंगे।

आलिया भी इस फिल्म की शूटिंग काफी एन्जॉय कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से महानायक की तारीफ करते हुए लिखा था की उन्हें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर बड़ा मजा आ रहा है।

आलिया ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, 'एबी के साथ काम करना बेहतरीन है! आज अमिताभ बच्चन ने पैकअप से एक घंटा पहले ही पैकअप कर लिया है लेकिन वह सेट पर ही रूककर मदद करते रहे। मैं आपको बता नहीं सकती कि उनको सेट पर देखकर ही मैं कितनी चीजें सीख रही हूं।'

'राजी' अभिनेत्री ने फिल्म के सेट पर अपने उत्साह के बारे में भी बात की।

उन्होंने लिखा,'हां मैं उन्हें एबी कहती हूं। इतने अच्छे होने के लिए धन्यवाद सर। 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर लौटने का इंतजार नहीं कर सकती।'

'ब्रह्मास्‍त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी और अमिताभ बच्चन इस फिल्‍म की तीनों सीरीज का हिस्‍सा होंगे। इस फिल्‍म का पहला पार्ट 15 अगस्‍त 2019 में रिलीज होगा।

इस मल्टी-स्टारर फिल्म में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर, मौनी रॉय भी नज़र आएंगे। रणबीर और आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे।

और पढ़ें: विटामिन डी से भरपूर आहार, बच्चों में घटाए कोलेस्ट्रॉल का स्तर