logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की 'भारत', निक जोनास से जल्द कर सकती है शादी

अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर के बाद अब लगता है प्रियंका चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। निर्देशक अली अब्बास जफर का ट्वीट तो कुछ ऐसा ही कह रहा है।

Updated on: 27 Jul 2018, 03:00 PM

मुंबई:

अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर के बाद अब लगता है प्रियंका चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। निर्देशक अली अब्बास जफर का ट्वीट तो कुछ ऐसा ही कह रहा है।

अमेरिकी शो 'क्वांटिको' से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शोहरत हासिल करने के बाद अपने देश लौटते ही प्रियंका ने अली अब्बास की फिल्म 'भारत' साइन की थी। लेकिन अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। इस बात की जानकारी खुद अली अब्बास ने दी।

अली अब्बास ने ट्वीट कर कहा, 'हां प्रियंका चोपड़ा अब भारत फिल्म का हिस्सा नहीं है और इसका कारण बहुत खास है। उन्होंने हमें अपना फैसला बहुत कम समय में बताया और हम उनके लिए काफी खुश हैं। 'टीम भारत' प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए खुशियों की दुआ करते हैं।'

बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा करीब 10 साल बाद साथ नजर आने वाले थे। 

अली अब्बास के ट्वीट को पढ़कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है प्रियंका शायद जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ शादी का ऐलान कर सकती है।

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ ही भारत लौटी थी। यहां उन्हें एक साथ पार्टी करते और छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। खबर थी कि प्रियंका अपने परिवार से मिलवाने के लिए ही निक को भारत लेकर आई थी।

हाल ही में निक ने प्रियंका के बर्थडे पर अपने परिवार के साथ पार्टी भी दी थी।

फिलहाल प्रियंका शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे।

'द स्काई इज पिंक' आयशा चौधरी के ईदगिर्द घूमती है जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन जाती हैं।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में प्रियंका एक मां की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं आयशा का किरदार जायरा वसीम निभाने वाली है। फिल्म में प्रियंका के पति की भूमिका में फरहान अख्तर नजर आने वाले है।

इसे भी पढ़ें: परिणीति और प्रियंका ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया ऐसा डांस, देखते रह गए निक जोनास