logo-image

सलमान खान की सबसे महंगी फिल्म ईद पर होगी रिलीज़, इतने करोड़ का होगा बजट

'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान खान एक बार फिर डबल धमाका करने के लिए तैयार है। बॉलीवुड के सुल्तान की आगामी फिल्म उनके करियर की अब तक सबसे महंगी फिल्म होगी।

Updated on: 07 Feb 2018, 08:00 AM

नई दिल्ली:

'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान खान एक बार फिर डबल धमाका करने के लिए तैयार है निर्देशक अली अब्बास जफ़र के साथ सलमान खान की यह तीसरी फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

बॉलीवुड के सुल्तान की आगामी फिल्म उनके करियर की अब तक सबसे महंगी फिल्म होगी 'सुल्तान', 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान खान 'भारत' में अपना दम-खम दिखाने के लिए तैयार है

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के सुल्तान की फिल्म का बजट 200 करोड़ के करीब होगा इस फिल्म में सलमान खान अलग-अलग लुक्स में नज़र आएंगे

इस फिल्म की कहानी 17 से लेकर 70 साल के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। 'भारत' अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित है

'किक' की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज की जोड़ी एक बार फिर 'रेस 3' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। रेमो के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

और पढ़ें: विजय माल्या को किस बैंक ने कितना दिया लोन, मोदी सरकार को पता नहीं

फिल्‍म 'रेस 3' के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी ने सोशल मीडिया पर बॉबी देओल के इस फिल्‍म से जुड़ने की खबर साझा की थी। बॉबी इससे पहले रमेश तोरानी की फिल्‍म 'सोल्जर' और 'नकाब' में भी साथ काम कर चुके हैं।

अली अब्बास जफर निर्देशित और यशराज फिल्म्स निर्मित 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। 'एक था टाइगर' का यह सीक्वेंस बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रहा।

और पढ़ें: 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का नया गाना रिलीज, राहत फतेह अली खान की आवाज का चला जादू