logo-image

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना ने बेटे को जन्मदिन पर कुछ ऐसे दी बधाई, आप भी देखें

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आरव की एक फोटो शेयर की है और उनके लिए एक प्यारा सा बर्थडे मैसेज भी लिखा है।

Updated on: 15 Sep 2017, 06:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आजकल एक्टर-एक्ट्रेसेस की कम और उनके बच्चों की चर्चा ज्यादा रहती है। अपने माता-पिता से ज्यादा अटेंशन ये स्टार किड्स पा रहे है।और हो भी क्यों न शायद इनमे से कई आने वाले समय के सुपरस्टार्स हो।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बेशक एक सुपरस्टार हैं लेकिन वो अपने दोनों बच्चों आरव और नितारा के लिए किसी रीयल हीरो से कम नहीं है। अक्षय अपने काम के साथ-साथ फैमिली को भी पूरा वक्त देते है। अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर वो अपनी चार साल की बेटी बेटी नितारा के हर आदेश को मान रहे थे।

हाल ही में अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आरव की एक फोटो शेयर की है और उनके लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। फोटो में आरव का चेहरा ढका हुआ है और सिर्फ उनकी खूबसूरत आंखे दिखाई दे रही है।

दरअसल अक्षय ने ये फोटो आरव के बर्थडे के मौके पर शेयर किया है। अक्षय ने लिखा है, ' तुम्हें पेड़ पर चढ़ना सिखाने की ट्रेनिंद देने से लेकर, तुमसे वीडियो कॉल करना सीखने तक, हैप्पी बर्थडे- मेरे पसंदीदा शख्स।

अक्षय और आरव एक दूसरे के बहुत करीब है, दोनों बाप-बेटे काम और दोस्त ज्यादा है। अक्षय की एक्ट्रेस पत्नी और राइटर ट्विंकल खन्ना ने भी आरव के 15वें जन्मदिन के मौके उनका एक वीडियो शेयर किया।

अक्षय अपने परिवार के कितने करीब है यह बात कसीस से छुपी हुई नहीं है। पिता और बेटे के बॉन्ड को पहली बार तब देखा गया था जब अक्षय अपनी जिंदगी के सबसे कीमती पल यानी राष्ट्रीय पुरस्कार को लेने के लिए परिवार के साथ दिल्ली पहुंचे थे।

और पढ़ें: चार्ली चैपलिन की तस्वीर पर्स में रखते हैं अक्षय कुमार, जानें क्यों