logo-image

एक बार फिर होगी 'हेरा फेरी', अक्षय-सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी मचाएगी धमाल

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी एक बार फिर 'हेरा फेरी' करने के लिए तैयार है।

Updated on: 24 May 2018, 07:53 PM

मुंबई:

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी एक बार फिर 'हेरा फेरी' करने के लिए तैयार है। 2002 में आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' का तीसरे पार्ट बनने जा रहा है।

लंबे समय बाद तीनो एक्टर्स बड़े पर्दे पर एक साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने ट्विटर पर जानकारी साझा की।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ये प्रोजेक्ट बेहद ही रोचक होने वाला है..इसके साथ उन्होंने अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को भी टैग किया।'

और पढ़ें: पीएम मोदी के बाद अमिताभ बच्चन ने स्वीकारा खेल मंत्री का फिटनेस चैलेंज

मुंबई मिरर के मुताबिक, पिछले महीने फिल्म में काम करने पर तीनों लीड एक्टर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने हामी भरी।

फिल्म की शूटिंग दिसंबर, 2018 से शुरू की जाएगी और शूट फरवरी 2019 तक खत्म कर दिया जाएगा। साल 2019 के बीच में फिल्म रिलीज़ हो सकती थी।

18 साल पहले प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी 'हेरा फेरी' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। 'हेरा फेरी' की गिनती बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में होती है।

दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देने वाली फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी को खूब पसंद किया था। कॉमेडी के तड़के से लबरेज ये फिल्म शुरुआत में दर्शकों को टिकट खिड़की की ओर खींचने में कामयाब रही थी।

2006 में नीरज वोरा के निर्देशन में बनी 'फिर हेरा फेरी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। नीरज तीसरे पार्ट पर भी काम कर रहे थे लेकिन सेहत ठीक न होने के कारण पिछले साल उनका निधन हो गया था। 

और पढ़ें: बॉबी देओल पर सलमान खान हुए मेहरबान, 'रेस 3' के बाद मिली एक और फिल्म