logo-image

2.0 का नया पोस्टर हुआ रिलीज, खतरनाक लुक में दिखे अक्षय कुमार

फिल्म में अक्षय विलेन की भूमिका में नजर आएंगे,यह दक्षिणी फिल्म जगत में उनके करियर की पहली फिल्म है.

Updated on: 16 Nov 2018, 02:11 PM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की साइंस फिक्शन फिल्म ‘2.0’ का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 29 नंवबर को रिलीज हो रही है. अब जब कि फिल्म रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है.

इसे अक्षय ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-“Get ready for the Biggest 3D Spectacle… #2Point0 this 29th November!@2Point0Movie @shankarshanmugh @DharmaMovies @LycaProductions #2Point0FromNov29”.

बता दें कि शंकर की 2010 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ की सीक्वल का निर्माण ‘लाइका प्रोडक्शंस’ ने किया है. यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म 2.0 का बजट 600 करोड़ रुपये है. इसे बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्‍म माना जा रहा है. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी.


देखें फिल्म 2.0 का ट्रेलर

फिल्म में अक्षय विलेन की भूमिका में नजर आएंगे,यह दक्षिणी फिल्म जगत में उनके करियर की पहली फिल्म है. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था कि "यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका थी. इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुटाने में लगता था. मैंने अपने पूरे करियर में इतना सारा मेकअप नहीं किया."