logo-image

करियर के 28 साल बाद इस सुपरस्टार ने किया खुलासा, बताया- डायरेक्टर्स को लगता था कि मुझे एक्टिंग नहीं आती

फिल्म 2.0 इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ रजनीकांत भी हैं.

Updated on: 20 Nov 2018, 06:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई एक्शन फिल्मों में ही काम किया ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी फिल्मों के निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि वह फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकते. अक्षय ने कहा, "अब तक मैंने लगभग 135-140 फिल्मों में काम किया है और अपने करियर की शुरुआत में मैंने केवल एक्शन फिल्में ही कीं क्योंकि मेरे निर्माताओं और निर्देशकों को लगता था कि मैं अभिनय नहीं कर सकूंगा, इसलिए उन्होंने फिल्मों में मुझसे एक्शन ही कराया."

उन्होंने कहा, "धीरे-धीरे, मैंने कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों को शुरू करना शुरू किया, फिर मैंने सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों को करनी शुरू की." उन्होंने सोमवार को यहां वर्ल्ड टॉयलेट डे की शाम हर्पिक के ब्रांड एंबेसडर 'यूनिवर्सल एक्सेस टू सेनीटेशन' नामक पैनल चर्चा में यह बात कही.

बता दें कि अक्षय की फिल्म 2.0 इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ रजनीकांत भी हैं. ये पहली बार है जब दोनों ही अभिनेता एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म में पहली बार अक्षय विलेन की भूमिका में दिखेंगे. यह अक्षय की दक्षिणी फिल्म जगत में पहली फिल्म है.

कुछ समय पहले अक्षय ने बताया था कि उनकी आनेवाली फिल्म '2.0' में उन्होंने अपने किरदार के लिए जितना मेकअप किया, उतना अपनी अब तक की जिंदगी में कभी नहीं किया था. इसके लिए लगभग 4 घंटे का मेकअप करने की जरूरत थी और दूसरा डेढ़ घंटा इसे छुटाने में लगता था.

(इनपुट आईएएनएस से)