logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

VIDEO: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की सक्सेस से खुश अक्षय-रणवीर ने 'Toilet' में ये क्या कर दिया

रणवीर ने अक्षय के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि रणवीर को तेज प्रेशर बना हुआ है, मगर जब वो टॉयलेट के गेट पर पहुंचते हैं, तो अंदर कोई पहले से मौजूद होता है।

Updated on: 15 Aug 2017, 06:42 PM

नई दिल्ली:

बॉक्स आॅफिस पर 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की लगातार शानदार कलेक्शन होने से खिलाड़ी कुमार के साथ ही अन्य सितारे भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखकर आपको भी अंदाजा हो जाएगा कि अक्षय फिल्म को सफलता को छिपा नहीं पा रहे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' दर्शकों को पसंद आ रही है। इस शुरुआत अक्षय बेहद खुश हैं, जिसका अंदाज़ा आपको इस वीडियो से हो जाएगा, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ इस कामयाबी का जश्न मना रहे हैं, वो भी टॉयलेट के बाहर।

रणवीर ने अक्षय के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि रणवीर को तेज प्रेशर बना हुआ है, मगर जब वो टॉयलेट के गेट पर पहुंचते हैं, तो अंदर कोई पहले से मौजूद होता है। कुछ देर बाद अक्षय को गेट से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है।

टॉयलेट की ओपनिंग लग गयी, फिर दोनों डांस करते हुए हंसने लगते हैं। रणवीर ने इस वीडियो को साझा करने के साथ लिखा है, 'प्रेशर से मुक्त हो, अपना मनोरंजन टॉयलेट से करो।'

और पढ़ें: 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' मूवी रिव्यू: अक्षय-भूमि का समाज को कड़ा संदेश 'हर घर में हो शौचालय'

 

Pressure se mukt ho - Toilet dekho, Halke ho jao! #shitguys @akshaykumar #ToiletEkPremKatha

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Aug 14, 2017 at 1:34am PDT

और पढ़ें: कमल हासन ने कहा- भ्रष्टाचार से आजादी मिलने तक हम सब गुलाम हैं

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक, 11 अगस्त को रिलीज 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने पहले दिन 13.10, दूसरे दिन 17.10, तीसरे दिन 21.25 करोड़ रुपये और सोमवार को 12 करोड़ की कमाई के साथ ही कुल 63.45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

इस आंकड़े को देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और प्यार का पंचनामा के दिव्येंदु का अभिनय काफी उम्दा है। साथ ही फिल्म के गानों की बात करें तो हंस मत पगली प्यार हो जाएगा और राधे राधे गाने का म्यूजिक और बोल काफी अच्छे हैं।

और पढें: Confirmed: 'साहो' में बाहुबली प्रभास के साथ देवसेना नहीं 'हसीना' करेगी रोमांस