logo-image

24 घंटों के अंदर ही इंटरनेट पर लीक हुई 'केसरी' फिल्म, प्रोड्यूसर्स को होगा भारी नुकसान

80 करोड की लागत से बनी ये फिल्म पाइरेसी की वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

Updated on: 22 Mar 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

होली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की बड़ी फिल्म 'केसरी' ऑनलाइन लीक हो गई है. इस बार केसरी को पायरेसी करने वालों ने अपना शिकार बनाया है. अपने रिलीज डेट के 24 घंटों के भीतर ही केसरी ऑनलाइन मिल जा रही है. 80 करोड की लागत से बनी ये फिल्म पाइरेसी की वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

यह भी पढे़ं: मिर्जापुर के कालीन भैया और मुन्ना भैया ने एक बार फिर मचाया धमाका, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

'केसरी' में अक्षय कुमार सैन्य कमांडर हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. जबकि अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, जो 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

बता दें कि 'केसरी' एक पीरियड ड्रामा है जो सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित हैं जहां ब्रिटिश आर्मी के 21 सिख सिपाहियों ने 10,000 अफगान लड़ाकों से लड़ाई लड़ी थी. इस फिल्म को क्रिटिक्स के काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग में पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.

यह भी पढे़ं: सलमान खान ने ट्वीट कर कहा, नहीं करूंगा किसी पार्टी का चुनाव प्रचार

बता दें कि 'केसरी' से पहले मणिकर्णिका, सिम्बा, टोटल धमाल जैसी बड़ी फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं. फिल्म इंडस्ट्री के लोग इस बात की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि फिल्मों को ऑनलाइन लीक होने से बचाया जाए लेकिन अभी तक इसमें कोई सफलता नहीं मिली है.