logo-image

'पैडमैन' का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार पैड बनाते आए नजर

अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' में सुपरहीरो का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म अगले महीने 26 जनवरी को रिलीज होगी।

Updated on: 15 Dec 2017, 11:31 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' के ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'खिलाड़ी कुमार' ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज से, वह कहते हैं अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडरमैन है, लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है।

अक्षय ट्रेलर में कहते हैं, 'आपको लगता है कि मैं पागल हूं, लेकिन पागल लोग ही हमेशा फेमस होते हैं।' ट्रेलर में अक्षय कुमार का दमदार अभिनय एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। खासकर आर बल्कि की फिल्म के डायलॉग्स काफी शानदार हैं।

अक्षय आगे कहते हैं कि महिला मजबूत, मां मजबूत और बहन के मजबूत होने के बाद ही देश मजबूत होगा।

और पढ़ें: राजुकमार राव की फिल्म न्यूटन' आॅस्कर की दौड़ से हुई बाहर

दरअसल, अभिनेता ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक क्लिप पोस्ट करते हुए कहा कि ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। लेकिन जो भी लोग उनके उस ट्वीट को री-ट्वीट करेंगे उसे वह खुद फिल्म का ट्रेलर भेजेंगे।

अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'पैडमैन' में सुपरहीरो का रोल निभाने वाले हैं। दो दिन पहले ही इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में अक्षय अपनी को स्टार एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ दिख रही हैं। पोस्टर में वह गांव की एक देसी बहू का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म अगले महीने 26 जनवरी को रिलीज होगी।

बता दें 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था।

डायरेक्टर आर. बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है। 'पैडमैन' 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। 

और पढ़ें: जायरा छेड़छाड़ मामले में कंगना रनौत ने कहा- मैं होती तो पैर तोड़ देती