logo-image

फिल्म 'गोल्ड' का टीजर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा नया अवतार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का टीजर रिलीज आ गया है।

Updated on: 06 Feb 2018, 12:14 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का टीजर रिलीज आ गया है। इसमें अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे हैं।

फिल्म गोल्ड की कहानी हॉकी पर आधारित है। इस वीडियो में अभिनेता एक बंगाली हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं जिन्होंने इंडिया को हॉकी में गोल्ड दिलाने की ठान रखी है। वीडियो में कहा गया है कि भारत ने हॉकी में तीन गोल्ड मेडल जीते हैं लेकिन तीनों ही गोल्ड अंग्रेजों के टाइम पर उनकी टीम से खेलते हुए जीते हैं।

अक्षय टीजर की शुरुआत में ही एक डॉयलॉग देते हैं, 'हम हॉकी से प्यार करता है, अपने देश से प्यार करता है। बहुत हुआ कल तक हम ब्रिटिश के लिए खेलते थे, आज से अपने लिए खेलेंगे'।

'गोल्ड' सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है, जिसमें 1948 के दौरान लंदन में हुए ओलंपियाड खेल की कहानी पेश की जाएगी, जब एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत ने अपने पहला ओलंपिक पदक जीता था।

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा कागती द्वारा निर्देशित 'गोल्ड' 15 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा मौनी रॉय, अमित साध और अजय देवगन भी हैं।

और पढ़ें: BoxOffice: कमाई के रिकार्ड तोड़ 200 करोड़ क्लब शामिल हुई 'पद्मावत'