अक्षय कुमार-करण जौहर ने 'केसरी' के लिए मिलाया हाथ, 2019 में आएगी फिल्म

अक्षय कुमार और करण जौहर ने फिल्म 'केसरी' के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म के 2019 की होली पर रिलीज किए जाने की योजना है।

  |   Updated On : October 11, 2017 08:26 PM
अक्षय कुमार-करण जौहर (फाइल फोटो)

अक्षय कुमार-करण जौहर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर अक्षय कुमार के लिए ये साल काफी लकी रहा। एक तरफ जहां उनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है तो वहीं रजनीकांत के साथ उनकी मेगाबजट फिल्म '2.0' भी लगभग पूरी हो चुकी है।

अक्षय के लिए एक और खुशी की खबर है, क्यूंकि वह फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'केसरी' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म के 2019 की होली पर रिलीज किए जाने की योजना है।

इसकी जानकारी खुद करण ने ट्विटर पर दी। कारन ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'इस असाधारण और साहसी कहानी को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अक्षय कुमार, 'केसरी' होली 2019।'

वहीं, अक्षय ने भी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस फिल्म को लेकर मैं निजी और भावात्मक रूप से बहुत उत्साहित हूं। केसरी 2019 की होली पर रिलीज हो रही है।'

बता दें कि इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन लगता है सलमान इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहे हैं।

'केसरी' एक पीरियड ड्रामा होगी। इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन और अक्षय कुमार करेंगे जबकि इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे।

अनुपम खेर ने विलेन से लेकर कॉमेडियन तक हर रोल में छोड़ी अपनी छाप, हर किरदार में डाला दम

1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए सारागढ़ी के युद्ध पर ये फिल्म आधारित होगी। इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था।

अमिताभ बच्चन बर्थडे: 15 हिट फिल्में जिन्होंने बनाया बिग बी को बॉलीवुड का 'शहंशाह'

First Published: Wednesday, October 11, 2017 08:08 PM

RELATED TAG: Akshay Kumar, Karan Johar, Kesari Movie, Battle Of Saragarhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो