पहला 'GOLD' मिलने पर कैसा होता है फील, सचिन तेंदुलकर से सानिया मिर्जा तक ने शेयर किया 'Feeling of Gold'

अक्षय कुमार की मूवी 'गोल्ड' को रिलीज होने में अब महज दो दिन ही रह गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

  |   Updated On : August 13, 2018 12:35 AM
'गोल्ड' में अक्षय कुमार (ट्विटर)

'गोल्ड' में अक्षय कुमार (ट्विटर)

मुंबई:  

अक्षय कुमार की मूवी 'गोल्ड' को रिलीज होने में अब महज दो दिन ही रह गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कपिल देव, सानिया मिर्जा, सुनील छेत्री और सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज हस्तियां नजर आ रहे हैं। इसमें सभी खिलाड़ी देश के गोल्ड जीतने पर उन्हें होने वाले अनुभव के बारे में बता रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने ट्वीट किया, 'जश्न मनाइए आजादी के 70 सालों का और पहले गोल्ड का, इतिहास रचने वालों के मुंह से यह जानते हुए कि इसे पाकर कैसा महसूस होता है...।'

ये भी पढ़ें: Happy Birthday Sara: कभी ओवरवेट थीं सारा अली खान, लेकिन अब उनकी ये फोटोज देख हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने बताया, 'एक खिलाड़ी के लिए यह सबसे गर्व का समय होता है। जब उसके देश का राष्ट्रगान बज रहा होता है तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं।'

ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की 2' में होगी शाहरुख खान की एंट्री? सेट की फोटो वायरल

बता दें कि अक्षय की 'गोल्ड' 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। इसके जरिए टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पहली बार बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं।

First Published: Sunday, August 12, 2018 11:51 PM

RELATED TAG: Akshay Kumar, Gold, Mouni Roy,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो