logo-image

Video: शादी की 18वीं सालगिरह पर अक्षय कुमार की धुनाई करती नजर आईं ट्विंकल खन्ना!

अक्षय और ट्विंकल खन्ना के इस सेलिब्रेसन में बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या भी शामिल हुईं

Updated on: 17 Jan 2019, 05:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ शानदार जोड़ियों में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की गिनती होती है. 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे ट्विंकल खन्ना और अक्षय खन्ना आज अपनी शादी की 18वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर अक्षय ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर आप मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे. इस वीडियो में ट्विंकल, अक्षय कुमार पर अपनी बॉक्सिंग का हुनर आज़माते दिख रही हैं.

इस वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा है- ''जब आप एक मार्शल आर्ट्स के शौक़ीन हो और कुछ दांवपेंच सिखाना चाहते हो, मगर वो उसके बजाए आपको पंचिंग बैग की तरह इस्तेमाल करने लगे. कुछ इसी तरह 18 साल बीते हैं, सुधार और सरप्राइज़ेज साथ साथ.

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल खन्ना के इस सेलिब्रेसन में बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या भी शामिल हुईं. बॉबी, अक्षय और ट्विंकल के करीबी दोस्त हैं. ट्विंकल ने बॉबी के साथ बरसात से डेब्यू किया था. वहीं अक्षय ने बॉबी के साथ अजनबी, थैंक यू जैसी फिल्मों में काम किया. दोनों की जोड़ी जल्द ही हाउसफुल4 में नजर आएगी.

वहीं अक्षय से शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया लेकिन राइटर के तौर पर ट्विंकल काफ़ी लोकप्रिय हैं। टिंकल मिसेज फनी बोन्स के नाम से लिखती हैं और अब तक उनके कई आर्टिकल अख़बारों में छप चुके हैं. इसके अलावा उनकी किताबें भी आ चुकी हैं.