logo-image

अक्षय कुमार ने पूरी की 'केसरी' की शूटिंग, बताई फिल्म की रिलीज डेट

1897 की सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ और परिणीति चोपड़ा भी दिखेंगी

Updated on: 17 Dec 2018, 03:22 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म केसरी अगले साल रिलीज होने वाली है. 1897 की सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ और परिणीति चोपड़ा भी दिखेंगी. मेकर्स ने आज फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए बताया कि 'केसरी' 21 मार्च, 2019 को रिलीज होगी. वहीं राजस्थान में फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म रिलीज की घोषणा की. यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी.

अक्षय ने सिख अंदाज में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "और 'केसरी' की शूटिंग पूरी हुई, जो मुझे गौरवान्वित करती है. 21 मार्च, 2019 को यह जंग देखने के लिए तैयार हो जाओ."

केप ऑफ गुड होप फिल्मस और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'केसरी' अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित थी. वहीं फिल्म के कलाकारों और टीम का शुक्रिया अदा करते हुए परिणीति ने ट्वीट कर कहा, "जब भी मैंने कोई युद्ध आधारित फिल्म देखी, तो वह उन बहादुर पुरुषों की प्रेम कहानी रही, जिनसे मुझे प्रेरणा मिली. इस बेहतरीन अनुभव का हिस्सा बनकरा गौरवान्वित हूं. अक्षय सर, करण जौहर और अनुराग सर शुक्रिया, इस बेहतरीन यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए. आपने उन खूबसूरत फिल्मों में से एक बनाई है, जिसे लोग देखेंगे."