logo-image

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर आउट.. अक्षय कुमार की कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा और एक मैसेज दे रही है फिल्म

एक तरफ अक्षय कुमार की लाजवाब एक्टिंग देख आप उनके दीवाने हो जाएंगे तो भूमि पेडनेकर भी उनको जबरदस्त टक्कर दे रही हैं।

Updated on: 12 Jun 2017, 12:08 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' का ट्रेलर रविवार को लॉन्च हो गया। कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा और समाज को झकझोरती इस फिल्म के ट्रेलर को आधे घंटे में ढाई लाख लोग देख चुके हैं और इसके कायल हो गए हैं।

यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। लेकिन इसके पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी और रेल मंत्री सुरेश प्रभु तक मूवी की तारीफ कर चुके हैं।

ट्रेलर में ये है खास

एक तरफ अक्षय कुमार की लाजवाब एक्टिंग देख आप उनके दीवाने हो जाएंगे तो भूमि पेडनेकर भी उनको जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। ट्रेलर देखकर ही पता चलता है कि इसमें डायलॉग भी शानदार लिखे गए हैं। जैसे अक्षय भूमि से कहते हैं कि 'बद्तमीज बोल दो लेकिन भाईसाहब मत बोलो'। आखिरी में अक्षय बोल रहे हैं, 'आशिकों ने तो आशिकी के लिए ताजमहल बना दिया.. हम एक सन्डास नहीं बना सके।'

ये भी पढ़ें: जब अक्षय कुमार ने कहा- बहुत जोर से टॉयलेट आ रही है और लोग हंसने लगे...

अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक प्यार जो बदल गया क्रांति में.. पेश करते है टॉयलेट - एक प्रेम कथा का ट्रेलर!' 

वहीं फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अक्षय से कहा- 'ट्रेलर देखने के बाद सिर्फ एक ही शब्द कहने को है, जबरदस्त।'

बता दें 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित फिल्म है, जो कॉमेडी के साथ सफाई पर ध्यान नहीं देने वालों पर व्यंग्य कसती है। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)