logo-image

2.0 Making: अक्षय कुमार को 4 घंटे तक करना पड़ता था मेकअप, रोल के लिए इस कदर की मेहनत, देखें वीडियो

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग मूवी '2.0' के लिए फैंस अभी से एक्साइटेड हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

Updated on: 16 Nov 2018, 09:50 PM

मुंबई:

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग मूवी '2.0' के लिए फैंस अभी से एक्साइटेड हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस मूवी में रजनीकांत साइंटिस्ट और चिट्टी का किरदार निभा रहे हैं तो अक्षय कुमार विलेन के रोल में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि अक्षय को अपने किरदार में ढलने के लिए कितनी मेहनत-मशक्कत करनी पड़ती थी। अपने रोल के लिए तैयार होने में उन्हें घंटों का वक्त लग जाता था।

बता दें कि अक्षय ने ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में भी बताया था कि उनका किरदार बेहद मुश्किल था, क्योंकि उन्हें हैवी मेकअप करना पड़ता था। इसके लिए उन्हें 4 घंटे तक लग जाते थे। वहीं मेकअप को साफ करने में भी करीब डेढ़ घंटा लगता था।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की एक और नई तस्वीर आई सामने, आपने देखी?

'2.0' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इसमें अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर शंकर ने निर्देशित किया है।

बता दें कि शंकर ने ही साल 2010 में रिलीज हुई 'रोबोट' का भी निर्देशन किया था।

इस फिल्म का बजट 550 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, क्योंकि इसमें बेहतरीन वीएफएक्स का उपयोग किया गया है। यह अब तक की सबसे महंगी मूवी बताई जा रही है।