logo-image

अक्षरा हासन के धर्म बदलने की खबर पर पापा कमल हासन बोले- धर्म से विपरीत प्यार में कोई शर्त नहीं

इस बात की खबर जैसे ही उनके पिता कमल हासन को लगी तो उन्होंने अपनी बेटी को तुरंत ट्वीट करके पूछा कि क्या सच में उन्होंने ऐसा किया।

Updated on: 29 Jul 2017, 10:01 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों अभिनेता कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन अपनी अपकमिंग फिल्म 'विवेकम' की शूटिंग के साथ धर्म परिवर्तन के कारण सुर्खियों में शुमार हो गई हैं।

जी हां, खबरों की मानें तो अक्षरा हासन ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। इस बात की खबर जैसे ही उनके पिता कमल हासन को लगी तो उन्होंने अपनी बेटी को तुरंत ट्वीट करके पूछा कि क्या सच में उन्होंने ऐसा किया।

कमल हासन ने अपने ट्वीट कर पूछा, 'हाय अक्षू… क्या तुमने धर्म बदल लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार… धर्म से विपरीत प्यार में कोई शर्त नहीं होती…जिंदगी के मजे लो…प्रेम- तुम्हारा बापू…'

इसके जवाब में अक्षरा ने लिखा,'हाय बापूजी… नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं… हालांकि मैं बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं..'

हालांकि अक्षरा ने धर्म परिवर्तन की खबरों को महज अफवाह बताया है, लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी राय जाहिर की है।

और पढ़ें: PICS: सलमान के साथ कई फिल्में करने वाले इंद्र कुमार को इस विवाद ने किया था परेशान

बता दें अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अक्षरा हासन अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का नहीं जमा पाई हैं।

लेकिन इन दिनों अक्षरा 'विवेगम' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अजीत कुमार, विवेक ओबरॉय, काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं।

रिलीज हुए पोस्टर में अजीत और विवेक ओबरॉय का लुक कमाल का है फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है और अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत दिया है। हाल ही फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है।

और पढ़ें: World Hepatitis Day: हेपेटाइटिस लिवर के साथ दिल को भी कर सकता है बीमार