logo-image

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानिए रिलीज डेट

तानजी: द अनसंग वॉरियर शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है.

Updated on: 25 Mar 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' इस साल नवंबर में रिलीज होने की बजाय 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने रविवार को ट्वीट कर यह बताया. अजय ने ट्वीट किया, "मेरे साथ 2020 का नया साल शुरू करें क्योंकि 'तानाजी..' 10 जनवरी को रिलीज होगी."

'तानजी : द अनसंग वॉरियर' शिवाजी की सेना के एक सैनिक तानाजी मालुसरे की जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन व उनकी पत्नी व अभिनेत्रा काजोल 11 सालों बाद फिर से स्क्रीन पर एक साथ आ रहे है. वह पिछली बार 2008 में 'यू मी और हम' में एक साथ दिखाई दिए थे.

अजय ने कहा, "हमने तानाजी मालुसरे के बारे में स्कूल के समय में पढ़ा था और अब समय बदल रहा है जब लोग विभिन्न प्रकार की कहानियों व ऐसे किरदारों को खोज रहे हैं, जो इतिहास में लोकप्रिय रहे हैं." इस फिल्म का निर्देशन ओम रावत कर रहे हैं. अजय व भूषण कुमार फिल्म के सह निर्माता है.

शिवाजी की सेना में एक सैन्य नायक सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे अजय ने कहा, "अब युवा पीढ़ी इस बात से अवगत है कि चार-पांच ऐतिहासिक शख्सियतों के अलावा भी बहुत सारी ऐतिहासिक शख्सियतें हैं, जिन पर हम फिल्में बना सकते हैं."