logo-image

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने की लोगों से ये इमोशनल अपील, कहा...

अजय ने डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ ‘टोटल धमाल’ साइन की हैं जिसमें माधुरी दीक्षित भी होंगी.

Updated on: 22 Dec 2018, 05:21 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अजय देवगन ने लोगों से प्लास्टिक को रिसाइकल करने का आग्रह किया है क्योंकि इससे प्रदूषण से निपटने में मदद मिलेगी. 'सिंघम' अभिनेता ने शनिवार को ट्वीट किया, "हमारे महासागरों में प्लास्टिक के पांच ट्रिलियन पीस हैं. यह पृथ्वी को 400 से अधिक बार घेरने के लिए पर्याप्त हैं. प्लास्टिक प्रदूषण को मात दें. प्लास्टिक को रिसाइकल करें." इससे पहले भी अजय पर्यावरण संरक्षण पर अपने सरोकार का इजहार कर चुके हैं. वर्ष 2013 में आई खबरों के मुताबिक, उन्होंने गुजरात के अत्याधुनिक सोलर पार्क में निवेश किया था.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अजय की मच अवेटेड फिल्म तानाजी 29 नवंबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में अभिनेता सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाएंगे, जो शिवाजी की सेना में सेनानायक और 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे.

इसके अलावा अजय ने डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ ‘टोटल धमाल’साइन की हैं जिसमें माधुरी दीक्षित भी होंगी. टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा अजय ‘द बिग बुल’ में नजर आएंगे. दिलचस्प बात ये है कि वे इस फिल्म से बतौर लीड एक्टर के साथ फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे.

फिल्म द बिग बुल कुख्यात स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की कहानी पर आधारित होगी. जिसने स्टॉक मार्केट को अपनी स्किल से पलट कर रख दिया था. इस फिल्म को कुक्की गुलाटी डायरेक्ट करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)