एक बार फिर अजय देवगन के साथ नजर आएंगी तब्बू, कहेंगी- 'दे दे प्यार दे'

तब्बू और अजय देवगन ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है. जिनमें विजयपथ, हकीकत, तक्षक जैसी हिट फिल्में भी शामिल हैं.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 07:55 PM

नई दिल्ली:  

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह जल्द ही  फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आएंगे. अकीव अली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 15 मार्च 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म को टी सीरीज और लव रंजन मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में लव रंजन की फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

बता दें कि तब्बू और अजय देवगन ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है. दोनों ने विजयपथ, हकीकत, तक्षक जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. हाल ही अजय और तब्बु दृश्यम और गोलमाल अगेन में नजर आए. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं.

इस फिल्म को लेकर तब्बु काफी एक्साइटेड हैं उन्होंने कहा, 'यह अजय के साथ मेरा बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस है क्योंकि इससे पहले हमने एक मैच्योर लव स्टोरी में कभी साथ काम नहीं किया है. यह मूवी हल्के अंदाज में सच्चे रिलेशनशिप्स की बात करती है. हम दोनों एक-दूसरे को दो दशकों से भी ज्यादा वक्त से जानते हैं. मूवी के सेट पर हमारा रिलेशनशिप फॉर्मल नहीं होता है और हमें कभी नहीं लगता कि हम काम कर रहे हैं, जो अच्छी चीज है.'

अगर अजय देवगन के बारे में बात करें तो वह माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म 'टोटल धमाल' में भी नजर आने वाले हैं. अगले साल अजय की फिल्म ''तानाजी द अनसंग वॉरियर' भी रिलीज होने वाली है. फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की बायोपिक है. इस फिल्म में साल 1670 में सिंहगढ़ युद्ध को दिखाया जाएगा, जिसमें तानाजी मालुसरे ने साहस के साथ लड़ाई लड़ी थी

First Published: Saturday, December 08, 2018 07:53 PM

RELATED TAG: Ajay Devgn, Tabu, Rakul Preet Singh, Film De De Pyaar De, Hindi News, Bollywood, Hindi Film,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो