#Posterout: 'विजय दिवस' पर जारी हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'अय्यारी' का फर्स्ट लुक

'विजय दिवस' के मौके पर बहादुर सिपाहियों को श्रद्धांजलि देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' के निर्माताओं ने नया पोस्टर जारी किया।

  |   Updated On : December 17, 2017 04:59 AM

मुंबई:  

'विजय दिवस' के मौके पर बहादुर सिपाहियों को श्रद्धांजलि देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' के निर्माताओं ने नया पोस्टर जारी किया।

सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ' फिल्म 'अय्यारी' का पोस्टर आउट हो गया, यह उन सभी के लिए जो देश की निस्वार्थ सेवा करते हैं। 'अय्यारी' 26 जनवरी 2018 को सिनेमा घर में रिलीज होगी।'

फिल्म के पोस्टर में सिद्धार्थ के साथ अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह, नसीरूद्दीन शाह और मनोज वाजपेयी लहराते हुए तिरंगे के बीच नजर आ रहे हैं।

यह फिल्म दो आर्मी के अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनके विचार अलग-अलग हैं, लेकिन अपने नजरिए से वो सही होते हैं। फिल्म के निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे ने बताया कि यह असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है।

नीरज पांडे ने बताया, 'अय्यारी एक खास प्रोजेक्ट है। अय्यारी बताती है कि संकट की घड़ी में सैनिक को किस चीज का सहारा लेना पड़ता है। उनकी बुद्धिमत्ता, तीक्ष्णता केवल अपने ही दल को नहीं बल्कि शत्रुओं से भी सम्मान पाती है।'

'अय्यारी' की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' से होने वाली है। ऐसे में देखना होगा कि 'अय्यारी' दर्शकों की उम्मीद पर कितनी खरी उतरती है।

First Published: Sunday, December 17, 2017 04:47 AM

RELATED TAG: Aiyaary First Look Poster,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो