logo-image

शादी के इतने दिनों बाद ऐश्वर्या ने बताया, कैसे किया था अभिषेक बच्चन ने प्रपोज

ऐश और अभिषेक कई फिल्मों में एकसाथ नजर आए हैं. जिनमें गुरु, रावण, कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के जैसी फिल्में हैं.

Updated on: 04 Jan 2019, 12:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ खूबसूरत कपल्स में से एक है ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है. शादी की इतने दिनों बाद भी दोनों एकदूसरे से काफी प्यार करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया था और उस टाइम ऋतिक रोशन का क्या रिएक्शन था.

ऐश ने बताया कि मुझे अभिषेक ने फिल्म गुरू की रिलीज से पहले न्यूयॉर्क के एक होटल में प्रपोज किया था. ऐश ने कहा कि अभिषेक ने अपने घुटनों पर बैठकर अपने दिल की बात बताई थी. उस टाइम मुझे ये सब किसी हॉलीवुड सीन की तरह लग रहा था.'

ऐश्वर्या ने बताया- अभिषेक को हां कहने के बाद मैं फिल्म 'जोधा अकबर' के सेट पर ख्वाजा 'मेरे ख्वाजा गाने' को शूट कर रही थी उस दौरान मैं खुद को दुल्हन की तरह महसूस कर रही थी. उस समय मुझे ऐसे लग रहा था कि ऑन स्क्रीन, ऑफस्क्रीन यह सब कुछ मेरे साथ रियल में हो रहा है. जो मेरे लिए बहुत अजीब था. मुझे नहीं समझ रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा था.' आशुतोष मेरे पास आए औ कहा कि तुम कहीं और खोई हुई हो. आशुतोष की इस बात को सुनकर ऋतिक ने मेरी ओर देखते हुए Thumbs Up किया.

बता दें कि ऐश और अभिषेक कई फिल्मों में एकसाथ नजर आए हैं. जिनमें गुरु, रावण, कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के जैसी फिल्में हैं. जल्द ही ऐश और अभिषेक की जोड़ी फिल्म गुलाब जामुन में साथ नजर आएगी.फिलहाल फिल्म शुरू कब से होगी, यह अभी तय नहीं है.