logo-image

ऐश्वर्या राय बच्चन ने गृहिणियों को लेकर दिया ये बड़ा बयान

गृहिणियां देश के सबसे बड़ी सीईओ हैं और उन्हें देश में ज्यादा से ज्यादा सम्मान और प्रशंसा दी जानी चाहिए। मैं देश और दुनिया के सभी गृहिणियों को पूर्ण सम्मान और प्रशंसा के साथ सलाम करती हूं।

Updated on: 04 Aug 2018, 12:09 PM

मुंबई:

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि गृहिणी देश की सबसे बड़ी सीईओ हैं। एक टीवी शो में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव साथ दिखे। इसी शो के दौरान ऐश्वर्या ने गृहिणियों को लेकर ये बड़ा बयान दिया।

बयान के मुताबिक, एक प्रतियोगी इंदिरा दास की परफॉर्मेस के बाद उनकी मां ने ऐश्वर्या से देश की गृहिणियों पर उनके विचारों के बारे में पूछा।

ऐश्वर्या ने कहा, 'गृहिणियां देश के सबसे बड़ी सीईओ हैं और उन्हें देश में ज्यादा से ज्यादा सम्मान और प्रशंसा दी जानी चाहिए। मैं देश और दुनिया के सभी गृहिणियों को पूर्ण सम्मान और प्रशंसा के साथ सलाम करती हूं।'

और पढ़ें- सुहाना खान के सिज़लिंग फोटोशूट के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

शो के एक जज विशाल ददलानी ने कहा, 'दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन भी देश की हर एक आम गृहिणी की तरह हैं। मुझे याद है अपने संगीत विश्व दौरे में से जब अमिताभ बच्चन जी ने मुझे और पूरी टीम को डिनर के लिए आमंत्रित किया था, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्या राय बच्चन ने टीम के प्रत्येक सदस्य को अपने हाथों से डिनर कराया।'

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें