logo-image

ऐश्वर्या को इस प्यारे नाम से बुलाते हैं घरवाले, भाभी ने खोला राज

अभी हाल ही में ऐश्वर्या-अभिषेक की लाडली आराध्या का 7वां जन्मदिन मनाया गया था. जिसमें कई बड़े सितारों सहित उनके बच्चे भी शामिल हुए थे.

Updated on: 25 Nov 2018, 01:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों मे से एक हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, जिनके दीवाने पूरी दुनिया में हैं. अपनी खुबसूरती के अलावा ऐश्वर्या अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं बच्चन फैमिली में भी लोग ऐश्वर्या की तारिफ करते हैं. सभी की चहेती ऐश्वर्या घर और बाहर सब कुछ अच्छे ढंग से मैनेज करती हैं. ऐश्वर्या अपने परिवार की तो चहेती हैं ही साथ ही वे अपने मायके में भी सभी की फेवरेट हैं.

इस बात का खुलासा ऐश्वर्या की सिस्टर-इन-लॉ श्रीमा राय ने किया है. श्रीमा ने बताया कि घर में ऐश्वर्या बड़ों से लेकर छोटों तक की फेवरेट हैं. लोग उन्हें बताया कि उनके घर में बच्चे उन्हें गुलू मामी के नाम से पुकारते हैं. बच्चों के साथ ऐश्वर्या का खास लगाव है.

बता दें कि अभी हाल ही में ऐश्वर्या-अभिषेक की लाडली आराध्या का 7वां जन्मदिन मनाया गया था. जिसमें कई बड़े सितारों सहित उनके बच्चे भी शामिल हुए थे. इस दौरान भी ऐश को बच्चों के साथ खूब मस्ती करते देखा गया. पार्टी की फोटोज ऐश ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी.

अगर वर्कफ्रंट की बात तो ऐश जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब-जामुन में नजर आएंगे. ऐसा 8 साल बाद होगा जब दोनों सितारे साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है.