logo-image

VIDEO: ऐश्वर्या राय और संजय दत्त का ये बोल्ड वीडियो नहीं देखा होगा आपने, तोड़ दी थी सारी सीमाएं

संजय दत्त के साथ ऐश की फिल्म 'शब्द' काफी चर्चा में रही

Updated on: 19 Apr 2019, 05:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) का दीवाना हर कोई है. अपने फिल्मी करियर में ऐश ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. बॉलीवुड में हर कोई ऐश्वर्या के साथ काम करना चाहता है. वहीं ऐश ने भी अपने फिल्मी करियर में कई स्टार्स के साथ काम किया. जिनमें से कुछ के साथ उन्होंने बोल्ड सीन भी दिए हैं. जो कि काफी वायरल हुए.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ ऐश की फिल्म 'शब्द' काफी चर्चा में रही. फिल्म 'शब्द' (Shabd) में दोनों ही स्टार्स ने बोल्ड सीन दिए थे. फिल्म का एक बेडरुम सॉन्ग 'लो शुरू अब चाहतों का सिलसिला' में दोनों काफी क्लोज नजर आए. जो कि काफी वायरल भी हुआ था.

बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) और ऐश ने इस फिल्म से पहले एक और फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' में साथ काम किया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन भी लीड रोल में थे. फिल्म में संजू बाबा एक टपोरी के रोल में थे जिसे ऐश्वर्या से प्यार हो जाता है.

वैसे साल 2018 में ऐश्वर्या, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ फन्ने खां (2018) में नजर आई थीं. माना जा रहा है कि ऐश जल्द ही 'गुलाब-जामुन' में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह एक बार फिर मणिरत्नम की फिल्म में भी नजर आ सकती हैं.