रवि शास्त्री के साथ लिंकअप पर निमरत कौर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड एक्ट्रेस की चर्चा ज़ोरों पर है। 'द लंचबॉक्स' एक्ट्रेस निमरत कौर ने लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हे बकवास करार दिया है।

  |   Updated On : September 04, 2018 11:51 AM
रवि शास्त्री और निमरत कौर

रवि शास्त्री और निमरत कौर

मुंबई:  

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड एक्ट्रेस की चर्चा ज़ोरों पर है। 'द लंचबॉक्स' एक्ट्रेस निम्रत कौर ने लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हे बकवास करार दिया है। 37 साल की एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, ' कोरी कल्पना कही ज्यादा हानिकारक हो सकती है। निमरत ने ट्वीट कर लिखा, 'सच : मुझे रूट कनाल कराने की जरूरत हो सकती है। कल्पना : इसके सिवा आज अपने बारे में मैंने बाकी सबकुछ पढ़ा। अधिक सच : कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आईसक्रीम पसंद है। तो चलिये बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के दिनों में आगे बढ़ते हैं।'

हालांकि इस पर भारतीय टीम के कोच की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

और पढ़ें: पूनम पांडे के लिए एक न्यूज पोर्टल ने किया ऐसे शब्द का इस्तेमाल, एक्ट्रेस ने लगाई लताड़

बता दें कि इंग्लैंड दौरे से ज्यादा भारतीय टीम के कोच रवि शस्त्री अपने लिंकअप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए थे। पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, निमरत और रवि शास्त्री पिछले दो सालों से गुपचुप तरीके से डेट कर रहे है। ऐसी अफवाह है कि दोनों के बीच 2015 में एक जर्मन कार के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान ही नजदीकियां बढ़ीं और उसके बाद से प्यार परवान चढ़ा। 56 साल के रवि शास्त्री का अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है तो वहीं 36 साल की निमरत कौर अभी तक सिंगल हैं।

First Published: Monday, September 03, 2018 10:31 PM

RELATED TAG: Ravi Shastri, Nimrat Kaur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो