logo-image

AIADMK मंत्री ने दी कमल हासन को राजनीति में आने की चुनौती

दिग्गज अभिनेता कमल हासन पर एआईएडीएमके द्वारा किए गए हमलों के बीच, पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम सहित विपक्षी दलों ने हासन के लिए लामबंदी की।

Updated on: 17 Jul 2017, 11:40 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता कमल हासन पर तमिलनाडु की सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) द्वारा सोमवार को भी किए गए हमलों के बीच, पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम सहित विपक्षी दलों ने हासन के लिए लामबंदी की। तमिलनाडु के वित्त मंत्री डी. जयकुमार ने यहां सोमवार को पत्रकारों से कहा कि अगर कमल हासन में हिम्मत है तो वह राजनीति में कदम रखकर दिखाएं।

तमिलनाडु सरकार के विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार से संबंधित कमल हासन के बयान पर जयकुमार ने कहा कि कमल हासन कीचड़ उछालने में लगे हुए हैं और वे इस पर चुप नहीं बैठेंगे।

कमल हासन पर हिंदी के बेहद लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तमिल संस्करण की मेजबानी को लेकर भी निशाना साधा जा रहा है। तमिल बिग बॉस का 'तमिल संस्कृति को नष्ट करने वाला' कहकर विरोध किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस तमिल' को होस्ट करने के लिए कमल हासन की गिरफ्तारी की मांग

जयकुमार ने हैरानी भरे लहजे में कहा कि जब जे. जयललिता जीवित थीं और सरकार का नेतृत्व कर रही थीं, तब हासन क्यों चुप थे। सत्तारूढ़ दल द्वारा हमले के बीच पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने हासन का समर्थन करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को अपना विचार रखने का अधिकार है।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि हासन को धमकाने की जगह मंत्री को अपने आरोपों का सबूत पेश करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: कमल हासन ने कहा- जीएसटी बिल फिल्मी बिजनेस को कर देगा बर्बाद, इंडस्ट्री छोड़ने की दी धमकी