सलमान खान की 'भारत' छोड़ने के बाद इस बॉलीवुड फिल्म में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

सलमान की 'भारत' को अलविदा कह देने के बाद मनोरंजन गलियारों में प्रियंका चोपड़ा के एक फिल्म के साथ जुड़े होने की खबर सामने आ रही है।

  |   Updated On : August 29, 2018 06:06 PM
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (IANS)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (IANS)

मुंबई:  

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कामयाबी की उड़ान भरने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर चर्चा ज़ोरों पर है। निजी कारणों के कारण सलमान की 'भारत' को अलविदा कह देने के बाद मनोरंजन गलियारों में पीसी के एक फिल्म के साथ जुड़े होने की खबर सामने आ रही है। 'कमीने' और 'सात खून माफ' जैसी फिल्मों में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके फिल्मकार विशाल भारद्वारा ने प्रियंका के साथ काम करने की इच्छा जताई। फिल्म 'पटाखा' के गीत लॉन्च के दौरान विशाल से दोबारा प्रियंका के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर विशाल ने कहा, 'प्रियंका भी मेरे साथ काम करना चाहती हैं और हम एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। उम्मीद है हम जल्द ही अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।'

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई की। दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार को कबूल कर ही लिया। 'रोके' के बाद जोड़े ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें अंबानी के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। इस पार्टी में निक के माता-पिता भी मौजूद थे। यह पार्टी प्रियंका के घर पर हुई। प्रियंका अपने मंगेतर से 11 साल बड़ी है। दोनों ने उम्र के फासले को प्यार के आड़े नहीं आने दिया।

और पढ़ें: बॉलीवुड की इन दो बड़ी एक्ट्रेस से डरते हैं अमिताभ बच्चन, कहा- मुझे नहीं देंगी काम

बता दें कि इससे पहले प्रियंका के अचानक फिल्म छोड़ देने के कारण फिल्म की चर्चाएं हो रही थी। प्रियंका के एग्जिट के बाद, कटरीना की एंट्री हुई। 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएगी।

(इनपुट- आईएएनएस) 

 

First Published: Wednesday, August 29, 2018 05:08 PM

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Nick Jonas, Bharat, Vishal Bhardwaj,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो