logo-image

'कबाली' के बाद रजनीकांत एक बार फिर दिखेंगे गैंगस्टर के रोल में, 'काला करिकालन' का पोस्टर आउट

साउथ मेगास्टार रजनीकांत 'कबाली' के बाद अब बहुत जल्द अपने आगामी फिल्म 'काला करिकालन' गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Updated on: 25 May 2017, 12:44 PM

नई दिल्ली:

साउथ मेगास्टार रजनीकांत 'कबाली' के बाद अब बहुत जल्द अपने आगामी फिल्म 'काला करिकालन' में गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता उनके दामाद और एक्टर धनुष ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया। 

इस फिल्म का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। वहीं संतोष नारायण फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे।

2016 में रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स तोड़े थे। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 48 करोड़ की कमाई कर सलमान खान की 'सुल्तान' को पछाड़ दिया था।

थलाइवा की फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही ट्विटर पर कुछ इस तरह ट्रेंड करने लगा है

और पढ़ें: कैटरीना कैफ के जन्मदिन से दो दिन पहले रिलीज होगी 'जग्गा जासूस', FB पर बताई डेट

'कबाली' 4,500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और दुनियाभर में फिल्म ने 600 करोड़ का बिज़नेस किया था। 'कबाली' 2016 की सबसे ज्यादा कमाने वाली तमिल फिल्मों में से एक है।

'काला करिकालन' गैंगस्टर ड्रामा पर आधारित फिल्म है। रजनीकांत इस फिल्म की शूटिंग 28 मई को मुंबई में शुरू करेंगे। इससे पहले फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को लिया जा रहा था लेकिन वक्त न होने के चलते अभिनेत्री हुमा कुरैशी अब रजनीकांत के साथ इस फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगी

मीडिया खबरों के मुताबिक रजनीकांत की आने वाली फिल्म को हाजी मस्तान का गोद लिया हुआ बेटा बताने वाले सुंदर शेखर ने उन्हें नोटिस भेजा था। वुंडेरबार फिल्म ने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि ये फिल्म हाजी मस्तान की जिंदगी से प्रेरित नहीं है।

और पढ़ें: 'दबंग 3' की वजह से अपने भाई सलमान खान से नाराज हुए अरबाज