'पंगा' लेने को तैयार कंगना रनौत, तलवारबाजी के बाद जल्द विरोधी को पटखनी देती आएंगी नजर

निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी जल्द ही अपनी नई फिल्म 'पंगा' लेकर आ रहीं हैं। इसमें अभिनेत्री कंगना रनौत एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी।

News State Bureau  |   Updated On : August 24, 2018 11:45 AM
'पंगा' में कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी कंगना (फाइल फोटो)

'पंगा' में कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी कंगना (फाइल फोटो)

मुंबई :  

फिल्म 'निल बटे सन्नाटा' की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी जल्द ही अपनी नई फिल्म 'पंगा' लेकर आ रहीं हैं। इसमें अभिनेत्री कंगना रनौत एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी। तिवारी ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म के बारे में ट्वीट किया। इसमें पंजाबी गायक-अभिनेता जसी गिल और अभिनेत्री नीना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म परिवार के महत्व पर आधारित है।

उन्होंने लिखा, 'मेरी मौजूदा वास्तविकता मेरे अपने निकट के लोगों के मुझमें विश्वास का प्रतिबिंब है। कंगना रनौत, जस्सी गिल, नीना गुप्ता के साथ 'पंगा' प्रस्तुत। फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा निर्मित। वर्ष 2019 में सिनेमाघरों में।'

कंगना इस फिल्म से काफी जुड़ाव मानती हैं।

उन्होंने कहा, 'पंगा मेरे लिए दोगुनी खास है क्योकि मैं राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखूंगी। यह निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण होगा! मैं अश्विनी और फॉक्स स्टार टीम के साथ रोमांच के लिए उत्साहित हूं।'

और पढ़ें: Forbes की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने सलमान खान और अक्षय कुमार, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत जल्द 'मणिकर्णिका' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना शक्ति और वीरता का प्रतीक- झांसी की रानी का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा 'क्वीन' की सुपरहिट जोड़ी कंगना और राजकुमार राव सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। दोनों एक्टर्स 'मेन्टल है क्या में' दिखाई देंगे। 

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Friday, August 24, 2018 07:46 AM

RELATED TAG: Kangana Ranaut, Panga, Ashwiny Iyer Tiwari, Manikarnika,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो