logo-image

फिल्म 'पद्मावत' के बाद एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

खास बात ये कि दीपिका सिर्फ इस फिल्म में अभिनय ही नहीं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करेंगी. इसके साथ ही वो अभिनेत्री के साथ ही प्रोड्यूसर भी बन जाएंगी.

Updated on: 05 Oct 2018, 05:27 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए ये खबर खुशी देने वाली है. जल्द ही एक बार फिर वो बड़े पर्दे पर एक बार फिर अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के बाद से अभी तक दीपिका ने कोई फ़िल्म साइन नही की थी पर आखिर कर उन्होंने अपनी अगली फिल्म फाइनल कर ही ली. जल्द ही वो एसिड अटैक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका एसिट अटैक सर्वाइवर के किरदार में दिखाई देंगी.

खबरों के मुताबिक ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी से प्रेरित होगा. इस फिल्म को मेघना गुलजार निर्देशित करेंगी.

खास बात ये कि दीपिका सिर्फ इस फिल्म में अभिनय ही नहीं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करेंगी. इसके साथ ही वो अभिनेत्री के साथ ही प्रोड्यूसर भी बन जाएंगी.

ये भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर एसिड अटैक पीड़िता रानी को मिला ये खास तोहफा, सच्ची मोहब्बत की दिखी मिसाल

बता दें कि साल 2005 में लक्ष्मी पर 15 साल की उम्र में नई दिल्ली के बस स्टॉप पर एसिड से हमला किया गया था. उसका हमलावर उसकी उम्र से दो गुना बड़ा एक शख्स था, जो उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने इस प्रस्ताव को मना कर दिया था.

बाद में लक्ष्मी की साल 2006 में दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए पीठ ने तेजाब की बिक्री सहित विभिन्न मुद्दों पर कई अंतरिम दिशानिर्देश जारी किया था.