logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी से की खास मुलाकात, इस बड़े मुद्दे पर की चर्चा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सफलता के झंडे गाड़ चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फ़िल्मी क्षेत्र के आलावा सामाजिक कार्यों में भी सबसे आगे है।

Updated on: 12 Apr 2018, 11:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सफलता के झंडे गाड़ चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फ़िल्मी क्षेत्र के आलावा सामाजिक कार्यों में भी सबसे आगे है पिछले 12 सालों से प्रियंका यूनिसेफ के साथ जुड़ी हुई हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस और यूनिसेफ की गुडविल अम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा ने देश में महिलाओं, बच्चों और किशोरों के लिए स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर बनाने के संबंध में सकारात्मक बातचीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की।

प्रियंका ने बुधवार को ट्विटर पर मोदी, स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा और चिली की पूर्व राष्ट्रपति मिशेल बाचेलेत के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Apr 11, 2018 at 10:11am PDT

दिसंबर में दिल्ली में पार्टनर्स फोरम आयोजित किया जाएगा जिसमे 92 से ज्यादा देशों के 1,200 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल होंगे।

प्रियंका ने पार्टनर्स फोरम के संदर्भ में इंस्टाग्राम पर लिखा, 'यह उद्देश्य बहुत महत्वपूर्ण है..2030 में सतत विकास लक्ष्यों को हासिल करने में मदद करने के प्रयास में महिलाओं, बच्चों और किशोरों के लिए जीवन के हर स्तर पर गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार और पहुंच बनाना।'

मोदी के साथ बातचीत के बारे में प्रियंका ने लिखा, 'यह गूढ़ और सकारात्मक बातचीत थी, जो बैठक में हर किसी की व्यक्तिगत प्रतिबद्धता के कारण बहुत ही उत्साहजनक और प्रेरणादायक थी।'

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Sep 9, 2017 at 8:19am PDT

और पढ़ें: दीपिका और प्रियंका को पछाड़ ऐश्वर्या राय ने इस लिस्ट में मारी बाज़ी, बिग बी हुए हैरान

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका इंटरनेशनल टीवी सीरियल 'क्वांटिको' सीरीज़ में नज़र आएंगी। एबीसी सीरीज़ के इस तीसरे पार्ट में प्रियंका एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरीश के रोल में ही नज़र आएंगी।

क्वांटिको के अलावा प्रियंका हॉलीवुड में ए किड लाइक जेक औऱ इसंट इंट रोमांटिक जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम भी कर रही है।

टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित

पिछले साल यूनिसेफ की सद्भावना दूत के रूप में विस्थापितों और शरणार्थियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने का बीड़ा उठाने वाली प्रियंका चोपड़ा को मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

और पढ़ें: 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने फोटोशूट से पहले की मस्ती, वायरल हुआ वीडियो

(इनपुट- आईएएनएस)