logo-image

रिलायंस अस्पताल के प्रवक्ता का बयान, 'विनोद खन्ना है स्वस्थ्य, अफवाहों पर न दें ध्यान'

रिलायंस अस्पताल के प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, 'खन्ना की तबियत सामान्य है। न वे सिरियस हैं न ही किसी तरह की घबराने वाली बात है आप सब मीडिया वालों से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें।

Updated on: 07 Apr 2017, 07:06 AM

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना पूरी तरह से स्वस्थ्य है।  रिलायंस अस्पताल के प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, 'खन्ना की तबियत सामान्य है। न वे सिरियस हैं न ही किसी तरह की घबराने वाली बात है आप सब मीडिया वालों से अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें।

आपको बता दे कि शुक्रवार रात विनोद खन्ना को डिहाईड्रेशन (शरीर में पानी की कमी) की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीमारी के कारण उनके चेहरे में काफी बदलाव देखा जा रहा है।चेहरे की बदलाव वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में विनोद खन्ना काफी कमजोर दिख रहे हैं। हालांकि इस फोटो की पुष्टी अभी तक नहीं हो पाई है।

और पढ़ें: बीमार विनोद खन्ना का फोटो हुआ वायरल, क्या वो कैंसर से हैं पीड़ित ?

उन्हें गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करया गया था। अपुष्ट खबरें आई थी कि उन्हें ब्लैडर कैंसर है।  विनोद खन्ना ने 'मेरे अपने', 'कुर्बानी', 'पूरब और पश्चिम', 'रेशमा और शेरा', 'हाथ की सफाई', 'हेरा फेरी', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

विनोद खन्ना का नाम ऐसे एक्टर्स में शुमार है जिन्होंने शुरुआत तो विलेन के किरदार से की थी लेकिन बाद में हीरो के रूप में बड़े पर्दे पर छा गए।

और पढ़ें: डिहाइड्रेशन की शिकायत पर विनोद खन्ना अस्पताल में भर्ती, हालात में सुधार