logo-image

बॉलीवुड के इस स्टार ने खरीदा कुत्तों के लिए स्वेटर, बताई ये वजह

अपनी अगली फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग में व्यस्त वरुण कुछ दिनों के लिए शूटिंग से विराम लेकर परिवार के साथ समय बिताने चंडीगढ़ में हैं.

Updated on: 16 Nov 2018, 05:50 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता वरुण शर्मा ने यहां आवारा कुत्तों के लिए स्वेटर और मोजे खरीदे हैं. उन्हें उम्मीद है कि इससे इन बेजुबान जानवरों को कड़ाके की सर्दी झेलने में मदद मिलेगी. वरुण ने एक बयान में कहा, "चंडीगढ़ में कड़ाके की ठंड में जानवरों की बात तो छोड़िए, हमारे लिए भी इस ठंड को झेलना मुश्किल है. तापमान आठ डिग्री सेल्सियस पहुंच जाता है, जिसके चलते ये जानवर सर्दी में वास्तव में असहज महसूस करने लगते हैं. इसलिए, मैंने सोचा कि चलो इनके लिए कुछ किया जाए और मैंने इनके लिए कुछ स्वेटर और मोजे खरीदे. आशा करता हूं कि इससे उन्हें ठंड झेलने में मदद मिलेगी."

अपनी अगली फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग में व्यस्त वरुण कुछ दिनों के लिए शूटिंग से विराम लेकर परिवार के साथ समय बिताने चंडीगढ़ में हैं. नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म अगले साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म अगले साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तिवारी ने मंगलवार को ट्वीट कर फिल्म का पहला लुक जारी किया.

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "'टाइमपास की एक अनंत कहानी' 'छिछोरे'! सुशांत सिहं राजपूत, श्रद्धा कपूर अभिनीत। फॉक्स स्टार हिंदी, एनजीई मूवीज प्रोडक्शन की पेशकश. 30 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)